अखिलेश:- गठबंधन की सरकार बनी तो बगैर परीक्षा के होगी सेना और पुलिस में भर्ती

0
7
views

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि केंद्र में गठबंधन की सरकार बनने पर हाईस्कूल और इंटरमीडिएट पास युवाओं की सेना और पुलिस में बगैर लिखित परीक्षा के भर्ती होगी. अखिलेश ने कहा कि चयन का आधार दौड़ और मेरिट होगा. इस दौरान उन्होंने केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकारों पर जमकर हमला बोला. अखिलेश शुक्रवार को यहां गठबंधन के झांसी-ललितपुर लोकसभा सीट के प्रत्याशी श्यामसुंदर सिंह के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने आए थे.

राजकीय इंटर कॉलेज के ग्राउंड में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश ने कहा कि सपा सरकार ने प्रदेश की महिलाओं, विद्यार्थियों, बेरोजगार युवाओं को पेंशन, लैपटॉप, भत्ता देने का काम किया था. लेकिन, भाजपा सरकार ने ये सब छीन लिया. उन्होंने भीड़ से पूछा कि 2014 में प्रधानमंत्री ने बुंदेलखंड के लोगों से कई वादे किए थे, आप बताएं कुछ बदलाव आया क्या? अखिलेश ने उमा भारती को भी आड़े हाथ लिया.

अखिलेश ने आगे कहा कि उमा के पास पानी वाला मंत्रालय था, जो छीन लिया गया था. उन्होंने कोई काम नहीं किया. ऐसे में अब उनमें यहां की जनता का सामना करने की हिम्मत नहीं है. उन्होंने कहा कि सपा शासन में बुंदेलखंड का विकास हमेशा प्राथमिकता पर रहा. इस बार केंद्र में सरकार बनने पर विकास के मामले में बुंदेलखंड एक बार फिर उनकी प्राथमिकता पर रहेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here