सिद्धू:- मच्छर को कपड़े पहनाना और मोदी से सच बुलवाना असंभव

0
13
views

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान के दौरान पंजाब सरकार में मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नकल उतारी. सिद्धू ने कहा, ‘मोदी की फिल्म आ रही है, फेंकू नंबर वन, झूठा नंबर वन.’ उन्होंने कहा कि मच्छर को कपड़े पहनाना, हाथी को गोद में झुलाना और मोदी से सच बुलवाना असंभव बात है. सिद्धू ने साथ ही कहा कि काहे का तू चौकीदार है पूरे देश में हाहाकार है.

भाजपा पर हमला करते हुए सिद्धू ने कहा, ‘बात करोड़ों की, दुकान पकोड़ों की और संगत भगोड़ों की. इस दौरान सिद्धू ने रैली में लोगों से ‘पूरे ब्रह्मांड में शोर है, चौकीदार चौर है’ के नारे भी लगवाए.

रामलीला मैदान में आयोजित इस सभा को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने फोन के जरिये ही संबोधित किया. इस दौरान सिद्धू ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि ऐसा छक्का मारो की मोदी, योगी और भाजपा को बाउंड्री के बाहर करो. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस के प्रत्याशी का इमरान प्रतापगढ़ी का नया नाम मुरादाबादी रखा. सिद्धू ने कहा कि इमरान तो मोदी नहीं है जो पलट जाएगा. उन्होंने कहा कि मैं अपनी पगड़ी आप के सामने रखकर इमरान को अपना बनाने की मांग कर रहा हूं.




सिद्धू ने वहां मौजूद लोगों से पूछा कि क्या गंगा साफ हो गई, 15 लाख आ गए, नीरव मोदी भागा तो कुर्सी पर कौन सा चौकीदार था. सिद्धू ने मोदी को चुनौती दी कि उत्तर प्रदेश में कही भी बहस के लिए आ जाएं. कांग्रेस ने किसानों का कर्ज माफ किया. राहुल ने जो कहा वो किया, मोदी की तरह फेंकू नही हैं. बुरे दिन जाने वाले हैं, राहुल गांधी आने वाले है. मुरादाबाद में पांच साल में 50 साल का विकास होगा. मोदी आया तो रोजगार खत्म, व्यापार खत्म, अबकी बार मोदी बस कर यार.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here